संगीन लम्हों की गुलजारी Hema Malini के जीवन के खास पल

हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना 75वां जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की, जिसमें उनके दोस्त, परिवार और चाहने वाले शामिल थे। पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स भी मौजूद थे, जिसमें जितेंद्र जी का भी समावेश था।

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हेमा मालिनी की जन्मदिन सेलिब्रेशन की खबरें समाचार में चर्चा में हैं। ड्रीम गर्ल ने सोमवार को मुंबई में अपने दोस्तों, परिवार और चाहने वालों के लिए एक बड़ी ग्रैंड पार्टी आयोजित की, जहां बॉलीवुड के कई बड़े स्टार भी मौजूद थे।

अब एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन की इंसाइड फोटो और वीडियो साझा किए हैं। हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना 75वां जन्मदिन मनाया। पार्टी से आई ये तस्वीरें और वीडियो पहले से ही चर्चा में हैं। इस बीच, ड्रीम गर्ल ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने धर्मेंद्र के लिए एक विशेष संदेश भी साझा किया है।

शेयर किया वीडियो

हेमा मालिनी ने बर्थडे के इस वीडियो में पार्टी की हर खास झलक को दिखाया है। वीडियो की शुरुआत ड्रीम गर्ल की पार्टी में एंट्री करने के साथ होती है। इसके बाद वो सितारों से सजी इस शाम के मेहमानों से रूबरू करवाती हैं।

गेस्ट लिस्ट

पार्टी में हेमा मालिनी को-स्टार शत्रुघन सिन्हा, बेटी एशा देओल, अनुपम खेर, शिल्पा शेट्टी, सलमान खान, धर्मेंद्र, रेखा, माधुरी, रानी मुखर्जी और विद्या बालन समेत कई स्टार संग नजर आईं। इसके अलावा एक्ट्रेस पैपराजी के साथ भी अपना बर्थडे मनाते हुए नज़र आईं।

सालों बाद जितेंद्र के साथ आई नज़र

हेमा मालिनी और जितेंद्र ने साथ में कई यादगार फिल्मों में काम किया है। दोनों फिल्म इंडस्ट्री की एक सुपरहिट जोड़ी हैं। एक वक्त पर इनके शादी करने की भी खबरें सुनने को मिली थी। अब एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में दोनों सालों बाद एक बार फिर साथ नज़र आए।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में सभी गेस्ट का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही उन्होंने धर्मेंद्र को अपना सबसे बड़ा आशीर्वाद बताया। ड्रीम गर्ल ने कहा, 16/10/23 सच में मेरे जीवन का एक हीरे से भरा दिन था। दोस्तों, साथ काम करने वाले, परिवार और मेरे फैंस के साथ वो शाम यादगार रही। पूरी पार्टी में धरमजी का होना एक आशीर्वाद था।

Read More

रणबीर कपूर के जन्मदिन पर ‘एनिमल’ के निर्माताओं ने फैंस को बड़ा तोहफा देने की तैयारी
सात सितंबर को रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘जवान’ 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने के करीब
एक्ट्रेस ‘क्वीन’ कंगना रनौत जल्द ही साउथ इंडियन सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *