एक्ट्रेस ‘क्वीन’ कंगना रनौत जल्द ही साउथ इंडियन सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रणौत जल्दी ही दक्षिण भारतीय सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। पिछले काफ़ी समय से इस फ़िल्म की चर्चा हो रही है। जहां मेकर्स पहले ही सुपरहिट फ़िल्म ‘चंद्रमुखी’ के सीक्वल का ट्रेलर और टीज़र रिलीज़ कर चुके हैं, वहीं इसकी रिलीज़ डेट का एलान भी हो चुका था।

फ़िल्म का ट्रेलर देखकर फैंस इसकी रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन अब ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज़ को टाल दिया है।

कंगना के फैंस के लिए बुरी ख़बर

कंगना रणौत, जाने-माने अभिनेता राघव लॉरेंस के साथ मिलकर अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म ‘चंद्रमुखी 2’ के साथ अपने फैंस को डराने के लिए तैयार हैं। जिस दिन से फ़िल्म की घोषणा की गई थी, उसी दिन से फैंस फ़िल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन कंगना के फैंस के लिए बुरी ख़बर है।

दरअसल, सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ‘चंद्रमुखी 2’ के मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया है। इसे ‘जवान’ का प्रभाव कहना ग़लत नहीं होगा। सितंबर में रिलीज़ होने वाली ज्यादातर फ़िल्म और वेब सीरीज़ के निर्माता अचानक अपनी डेट्स पर पुनर्विचार कर रहे हैं।

वेब सीरीज़ के निर्माता अपनी डेट्स पर कर रहे हैं पुनर्विचार

जहां पहले ही प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी फ़िल्म ‘सालार’ की रिलीज़ डेट को 28 सितंबर से बदलकर 2024 की शुरुआत कर चुके हैं, वहीं अब ख़बर आ रही है कि 28 सितंबर को ‘चंद्रमुखी 2’ के मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज़ के लिए लॉक कर दिया है।

राघव लॉरेंस और कंगना रनौत-स्टारर ‘चंद्रमुखी 2’ पहले 15 सितंबर को रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, इंटरनेट पर चल रही हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह दावा किया जा रहा है कि फ़िल्म अपनी निर्धारित तारीख पर सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं होगी।

यूनिट से जुड़े सूत्रों ने किया दावा

फ़िल्म की यूनिट से जुड़े सूत्रों ने दावा किया है कि फ़िल्म के टलने के पीछे इसके पोस्ट-प्रोडक्शन में हुई देरी का एक कारण हो सकता है। वहीं इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले एक्सपर्ट्स का मानना है कि ‘जवान’ के चलते सभी प्रोजेक्ट्स को आगे बढ़ाया जा रहा है।

ऐसे में सच्चाई क्या है यह तो मेकर्स को ही पता होगा। हालांकि, अभी तक इन बातों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। न ही यह एलान किया गया है कि आख़िर फ़िल्म की नई रिलीज़ डेट क्या होने वाली है। इसके लिए फैंस को थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

तमिल कॉमेडी हॉरर ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल

यह फ़िल्म पी वासु निर्देशित साल 2005 में तमिल कॉमेडी हॉरर ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है। बता दें कि इस फ़िल्म में कंगना और लॉरेंस के अलावा राधिका सरथकुमार, वादिवेलु, लक्ष्मी मेनन, महिमा नांबियार, सृष्टि डांगे, रवि मारिया और सुरेश मेनन भी अहम किरदार में हैं। ‘चंद्रमुखी 2’ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Read More

आदर्श बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड प्रीक्वल सीरीज़ ‘एलियन’ का बने हिस्सा
पहला सूर्य मिशन आदित्य एल-1 की सफल लॉन्चिंग के लिए की जा रही है प्रार्थना
जाने क्यों चलते-चलते रुक गई लखनऊ और दिल्ली जाने वाली दो बसे
US सीमा पार करने वाले हजारों प्रवासियों को बिना किसी डर के देश में रहने और काम करने की दी अनुमति
फ़िल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री बेबाकी से अपने विचार किए व्यक्त

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *