Site icon News Guru

रणबीर कपूर के जन्मदिन पर ‘एनिमल’ के निर्माताओं ने फैंस को बड़ा तोहफा देने की तैयारी

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों ‘गदर 2’ और ‘जवान’ का जलवा देखने को मिल रहा है। दोनों फ़िल्में अपनी कमाई से कई रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रही हैं। साथ ही यह सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। इसी कड़ी में कई सिनेप्रेमी एक और सुपरस्टार रणबीर कपूर की फ़िल्म ‘एनिमल’ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

शुरुआत करने के लिए, फ़िल्म के निर्माताओं ने ‘एनिमल’ का पोस्टर जारी किया था, जिसमें रणबीर कपूर थे। आगे चलकर फैंस के उत्साह को और ज़्यादा बढ़ाने के लिए फ़िल्म के निर्माताओं ने एक क़दम आगे बढ़कर इसका दिलचस्प प्री-टीजर जारी किया। वहीं, अब फ़िल्म के फर्स्ट लुक को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया की हलचल बढ़ा दी है।

जल्द ही आएगा ‘एनिमल’ का फर्स्ट लुक

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित आगामी एक्शन थ्रिलर ‘एनिमल’ वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है। फ़िल्म के फर्स्ट लुक का इंतज़ार है, क्योंकि इसे 11 अगस्त से 1 दिसम्बर तक के लिए टाल दिया गया है।

नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, फ़िल्म के निर्माता 28 सितंबर को अपने मुख्य अभिनेता रणबीर कपूर के जन्मदिन पर फ़िल्म का पहला लुक लॉन्च करने की योजना बना रहे है।

प्री-टीज़र में विशेष

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फ़िल्म का एक रफ कट पोस्ट-प्रोडक्शन टीम को भेज दिया गया है और अगर वे टीज़र जारी नहीं करते हैं, तो वे बस फ़िल्म का मोशन पोस्टर या उस प्रभाव से सम्बंधित कुछ लॉन्च करने की योजना बना सकते हैं। जो लोग फ़िल्म का प्री-टीज़र देखने से चूक गए, उनके लिए हम आपको बता दें कि इसमें रणबीर कपूर काफ़ी ज़्यादा खूंखार नज़र आए हैं। वीडियो में उन्हें एक झुंड के साथ लड़ाई करते देखा जा सकता है।

अभिनेता इसमें नकाबपोशों को बुरी तरह मारते नज़र आए हैं। प्री-टीजर रिलीज़ हुआ और कई लोग केवल रणबीर कपूर के पहले कभी न देखे गए लुक के बारे में बात कर रहे थे। लंबे बालों में नज़र आ रहे रणबीर कपूर की गहरी आंखों ने निश्चित रूप से प्रशंसकों के उत्साह और जिज्ञासा स्तर को बढ़ाया हुआ है।

एनिमल’ के डायरेक्टर और स्टारकास्ट

संदीप रेड्डी वांगा ने ही फ़िल्म ‘एनिमल’ का लेखन, निर्देशन और संपादन किया है। जहां तक कलाकारों की बात है तो फ़िल्म में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फ़िल्म में तृप्ति डिमरी के साथ दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर और बॉबी देओल भी नज़र आने वाले हैं।

Read More

Exit mobile version