आयुष्मान खुराना की फ़िल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ से फैंस के दिलों पर राज़ करती हैं पूजा

आयुष्मान खुराना की फ़िल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने फैंस के दिलों के तार छेड़ दिए थे। यह फ़िल्म लोगों को ख़ूब पसंद आई है और इसमें पूजा बने आयुष्मान खुराना फैंस के दिलों पर छा गए। साथ ही इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।

अब फैंस को ‘ड्रीम गर्ल 2’ के ओटीटी पर रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार है। तो बस अब समझिए कि दर्शकों का ये इंतज़ार ख़त्म हो गया है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ की ओटीटी पर रिलीज़ हो गई है। यानी अब आप घर बैठे 100 करोड़ी फ़िल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को घर बैठे देख सकते है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ के ओटीटी राइट्स

‘ड्रीम गर्ल 2’ थिएटर्स में 25 अगस्त को रिलीज़ हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म ने लगभग डेढ़ महीनों तक कारोबार किया था। अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ के ओटीटी राइट्स की बात करें तो डील नेटफ्लिक्स ने लॉक की है। फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर 20 अक्टूबर स्ट्रीम गई है। इसका मतलब है कि दर्शक इस वीकेंड अपनी ओटीटी वॉच लिस्ट में ‘ड्रीम गर्ल 2’ को एड कर सकते हैं।

फ़िल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल

‘ड्रीम गर्ल 2’ की बात करें तो यह फ़िल्म साल 2019 में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है। इसका निर्माण बालाजी टेलीफ़िल्म्स के तहत एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा किया गया है।

फ़िल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा परेश रावल, अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा और मनोज जोशी जैसे कलाकारों भी अहम भूमिकाओं में हैं। ‘ड्रीम गर्ल 2’ , 25 अगस्त को रिलीज़ हुई थी।

Read More

सात सितंबर को रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘जवान’ 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने के करीब
एक्ट्रेस ‘क्वीन’ कंगना रनौत जल्द ही साउथ इंडियन सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं
चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने की अपने जीवन की एकमात्र विदेश यात्रा

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *