छुट्टियाँ मनाने गुपचुप तरीके से तुर्की गए विजय और रश्मिका; वायरल तस्वीरों ने खोला राज़

फ़िल्म ‘डियर कॉमरेड’ में एक साथ विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना के रिलेशनशिप की अफवाहें पिछले कुछ समय से उड़ रही हैं। साउथ स्टार्स को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। ऐसी भी खबरें हैं कि दोनों हैदराबाद में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं।

इसी बीच कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसके बाद कहा जा रहा है कि ये दोनों कुछ समय पहले तुर्की छुट्टियां मनाने गए थे। इसके बाद से ही दोनों को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं।

क्या छुट्टियां मनाने तुर्किये गए थे विजय-रश्मिका?

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने 2019 की फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ में साथ काम किया था। इसके बाद से ही दोनों को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं। दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें सालों से उड़ रही हैं।

दिलचस्प बात यह है कि दोनों में से किसी ने भी इन अफवाहों का खंडन नहीं किया और न ही स्वीकार किया। इसके बाद भी बड़े समय-समय पर उनकी चोरियां पकड़ी जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह तुर्की में घूम रहे थे। उन्होंने विदेशों में स्वादिष्ट तुर्की भोजन का भी आनंद लिया। अब एक दिन पहले श्रीवल्ली ने अपनी तुर्की यात्रा की एक तस्वीर और एक वीडियो भी अपलोड किया है।

उनके पोस्ट में फैंस ने देखा कि कैसे विजय ने भी उसी कैफे से अपनी तस्वीर साझा की थी, जहां एक्ट्रेस बैठी थी। फिर अफवाहें फैलने लगीं कि दोनों एक साथ वेकेशन पर गए हैं।

हैदराबाद में ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रहने की अफवाह

कुछ समय पहले एनिमल स्टार ने तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह पीली साड़ी में छत पर पोज़ देती नज़र आ रही थीं। फैंस का मानना है कि ये तस्वीरें विजय डेवरकोंड के हैदराबाद स्थित घर पर ली गई हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि इससे करीब एक हफ्ते पहले एक्टर ने छत से अपनी तस्वीरें भी साझा की थीं। इसके बाद ऐसी खबरें सामने आने लगीं कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *