वरुण तेज-लावण्या ने की अपनी प्री वेडिंग समारोह की तस्वीरें की शेयर

अभिनेता वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी जल्द ही शादी करने वाले हैं। हाल ही में दोनों की प्री वेडिंग की तस्वीरें सामने आई हैं। इन फोटोज़ में कपल काफ़ी खुश नज़र आ रहा है। फैंस भी जमकर अभिनेता के इस पोस्ट पर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

तस्वीरें आईं सामने

वरुण ने समारोह की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “परिवार।” इसके साथ उन्होंने यादगार शाम के लिए शुक्रिया भी कहा है। साझा की गई तस्वीरों में मेगा स्टार चिरंजीवी भी नज़र आ रहे हैं। फोटोज़ में वरुण ने कैजुअल बटन-डाउन शर्ट और काली जींस पहनी हुई है, जबकि लावण्या ने पीले रंग का चूड़ीदार सूट पहना है।

बता दें कि लावण्या और वरुण ने नौ जून को हैदराबाद में-में सगाई कर ली थी। इस समारोह में केवल करीबी लोग ही शामिल हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल की शादी कथित तौर पर नंवंबर में होगी। हालांकि, दोनों या उनके परिवार के सदस्यों द्वारा कोई तारीख साझा नहीं की गई है।

वरुण-लावण्या प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण तेज को आखिरी बार प्रवीण सत्तारू के निर्देशन में बनी फ़िल्म गाण्डीवधारी अर्जुन में देखा गया था। बताया जा रहा है कि उनका अगला प्रोजेक्ट द्विभाषी होगा, जो हिन्दी में भी रिलीज़ होगा। इस फ़िल्म में वह मानुषी छिल्लर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

इस अनाम फ़िल्म का निर्देशन शक्ति प्रताप सिंह द्वारा किया जाएगा। वहीं, लावण्या की बात करें तो वह पुली मेका नाम की वेब सीरीज़ में आखिरी बार नज़र आई थीं। अभिनेत्री जल्द ही रवींद्र माधव के निर्देशन में बनी तमिल फ़िल्म थानल में दिखाई देंगी।

Read More

देशभर में मानसून हुआ बेकाबू | हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू, कश्मीर, दक्षिण पश्चिम राजस्थान मे मौसमी हलचल
भारी बारिश के चलते मौसम विभाग का हाई अलर्ट | High Alert July 2023
यूपी के बलिया में सामूहिक विवाह योजना का हुआ तत्काल में भंडाफोड़

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *