राज कुंद्रा की नई फ़िल्म ‘UT 69’ को लेकर सामने आए कुछ अपडेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज़्यादा अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। पोर्न ऐप घोटाले के बाद राज कुंद्रा अक्सर मीडिया में अपना चेहरा छुपा कर ही रखते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग ‘उन्हें मास्क मैन’ के नाम से सम्बोधित करने लगे हैं।

इस बीच राज कुंद्रा ने सोमवार को फ़िल्म निर्माता फराह खान और स्टैंड-अप कॉमेडियन और रैपर मुनव्वर फारुकी के एक मजेदार वीडियो के साथ अपनी आगामी फ़िल्म ‘यूटी69’ की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की है।

राज कुंद्रा भी नज़र आएगे फ़िल्मों में

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तरह अब उनके पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा भी जल्द ही फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं। यह ख़ुद राज और डायरेक्टर फराह खान कह रहे हैं। हाल ही में, राज कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फ़िल्म की अनाउंसमेंट की है और इससे दर्शकों भी काफ़ी ज़्यादा शॉक्ड हो गए हैं।

वीडियो आया सामने

हाल ही में, राज कुंद्रा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में राज एक बार फिर अपने चेहरे पर अजीबो-गबीर मास्क लगाए नज़र आ रहे हैं। उनके साथ फराह खान और मुनव्वर फारूकी भी नज़र आ रहे हैं। ये तीनों किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में आगे मीडिया के लोग फराह से पूछते हैं कि ‘मैम आपने यह फ़िल्म क्यों बनाई है?’ इस पर मुनव्वर कहते हैं कि ‘पैसे के लिए।’ इसके बाद फराह बोलती है कि मैंने यह फ़िल्म नहीं बनाई है। यह फ़िल्म राज ने बनाई है और फ़िल्म का हीरो भी यही है। इस वीडियो के वायरल होते ही राज कुंद्रा एक बार फिर लोगों की आलोचना का शिकार हो गए हैं।

फ़िल्म की रिलीज़

आपको बता दें कि इस फ़िल्म का नाम ‘UT 69’ है। फ़िल्म में राज कुंद्रा ‘एडल्ट फ़िल्म स्कैंडल’ पर हुई गिरफ्तारी की कहानी होगी। ख़बर है कि इस फ़िल्म के जरिए राज कुंद्रा अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब देते नज़र आएंगे और साथ ही अपनी छवि भी साफ़ करते हुए दिखाई देंगे। यह फ़िल्म तीन नवंबर को रिलीज़ होगी।

Read More

बॉलीवुड एक्टर्स जरीन खान ने तोड़ी चुप्पी
इनडोर प्रदूषण बढ़ा रहा है देश में क्षयरोग
विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया से 3 वनडे खेलेगा भारत

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *