फ़िल्म ‘तेजस’ के ट्रेलर में फाइटर जेट्स के साथ कंगना की दमदार परफॉर्मेंस

‘तेजस’ ट्रेलर हुआ रिलीज़

कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ का ट्रेलर आ गया है। भारतीय वायुसेना दिवस पर इस ट्रेलर में कंगना का फाइटर पायलट अवतार बहुत दमदार नज़र आ रहा है। फिल्म में कंगना फाइटर पायलट के रोल में हैं, और हमेशा की तरह उनका काम बहुत इम्प्रेसिव नज़र आ रहा है, आइए बताते हैं इस ट्रेलर में और क्या खास है।

कंगना का दमदार एक्शन

‘तेजस’ के ट्रेलर में कंगना के साथ एक और महिला फाइटर पायलट के रोल में अंशुल चौहान नज़र आ रही हैं। ट्रेलर में अधिकांश जगह पुरुष किरदारों के बीच ये दो ही फीमेल किरदार नज़र आ रहे हैं। ये अपने आप में इस फिल्म की एक बहुत विशेष वजह है, क्योंकि इस तरह के मज़बूत फीमेल किरदार फिल्मों में कम ही लिखे जाते हैं। फाइटर जेट में बैठी और हवाई एक्शन में नज़र आतीं कंगना बहुत दमदार लगती हैं।

दमदार डायलॉगबाज़ी और स्पेशल इफेक्ट्स 

‘तेजस’ के ट्रेलर की शुरुआत में कंगना के किरदार का बिल्ड-अप देने के लिए जो डायलॉग इस्तेमाल हुआ है वह बहुत भौकाली है। फ़िल्म में वरुण मित्रा भी हैं, जो एक म्यूजिशियन के रोल में हैं। उनके साथ कंगना का रोमांटिक ट्रैक नज़र आ रहा है। ट्रेलर के एक सीन में कंगना, वरुण को देशभक्ति का फंडा समझाते हुए कहती हैं-‘इस देश को अगर मां की तरह समझकर प्यार नहीं कर सकते, तो वह समझ लो जिसे सबसे ज़्यादा प्यार करते हो।

‘आतंकवाद पर उनके डायलॉग भी बहुत दमदार है। ट्रेलर का एंड इस डायलॉग पर होता है कि ‘जब भी डाउट में, देश के बारे में सोचो।’ तेजस’में वर्दीधारी लीडिंग कैरेक्टर, देश के लिए मिशन और मिशन से पर्सनल कनेक्शन वाला रुटीन टेम्पलेट ज़रूर है। लेकिन इसमें एरियल एक्शन है। जो अभी तक बड़े स्केल पर हिन्दी फ़िल्मों में ट्राई नहीं किया गया है ऊपर से फीमेल फाइटर पायलट के किरदार अभी तक बड़े पर्दे पर नहीं नज़र आए हैं।

ये बातें’ तेजस’को स्पेशल बनाती हैं। ट्रेलर में एक्शन और कलाबाजियां करते फाइटर जेट्स के सीन इंटरेस्टिंग हैं। हालांकि इनका VFX और बेहतर हो सकता था। लेकिन’ तेजस’ की जैसी कोशिशें दर्शकों का टाइम तो डिजर्व करती ही हैं।

Read More

PM Modi, G-20 के बड़े कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे
कंजेक्टिवाइटिस वायरस के साथ-साथ आंखों में बैक्टीरियल संक्रमण
सावन अधिक मास की पूर्णिमा का जाने शुभ मुहूर्त

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *