TIFF 2023: अभिनेता अनिल कपूर ने थैंक यू फॉर कमिंग प्रीमियर में उपस्थिति की पुष्टि की

अनिल कपूर बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। वह अपनी शानदार फ़िल्मों के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में अभिनेता ने 46वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म महोत्सव 2023 में उपस्थिति की पुष्टि की है। इस बात की उम्मीद और बढ़ जाती है क्योंकि अनिल कपूर की आगामी फ़िल्म थैंक यू फॉर कमिंग, टोरंटो के प्रतिष्ठित और शानदार रॉय थॉम्पसन हॉल में एक ग्लैमरस वर्ल्ड गाला प्रीमियर के लिए भी तैयार है।

TIFF में शामिल होने के लिए बहुत आभारी

इस दौरान अनिल कपूर कहते हैं, ‘ आप जानते हैं कि मैं स्लमडॉग मिलियनेयर के बाद से ही टीआईएफएफ में भाग लेना चाहता था, उस वर्ष मैंने स्लमडॉग के लगभग सभी प्रसिद्ध फेस्टिवल में यात्रा की लंदन में बीएफआई से लेकर कान्स और इनके बीच की सभी जगह।

यह एकमात्र ऐसा फेस्टिवल था, जिसमें मैं तब शामिल नहीं हो सका था और वह केवल इसलिए था क्योंकि मेरा वीजा वहां जाने के लिए समय पर नहीं आया था। तो तब से टीआईएफएफ मेरी बकेट लिस्ट में है।

थैंक यू फॉर कमिंग में बहुत सारा प्यार

वहां जाने के लिए मेरा वीज़ा समय पर नहीं आया, इसलिए हो सकता है कि मैं उस समय एक फिल्म के कलाकारों के हिस्से के रूप में महोत्सव में शामिल नहीं हो सका।

लेकिन इस साल मुझे एक गौरवान्वित निर्माता के रूप में वहां जाने का आनंद मिला। मौका मिला, थैंक यू फॉर कमिंग में बहुत सारा प्यार, आत्मा और साहस है। मैं ऐसे पवित्र मंच पर इसके प्रदर्शन का हिस्सा बनने के लिए बेहद आभारी हूं।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *