थॉर का वापसी ‘द मार्वल्स’ में नए अवतार में धमाल मचाएंगे

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स ने इस साल पूरी दुनिया में अपने द्वारा बिछाए गए सुपरहीरो के जाल को और विशाल बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। हाल ही में रिलीज हुए ‘लोकी’ के दूसरे सीजन के बाद मार्वल्स फैंस को दिवाली पर फ़िल्म ‘द मार्वल्स’ के रूप में एक ख़ास तोहफा देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म का मार्वल के फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। जहां पहले से ही दर्शकों के दिलों-दिमाग में फ़िल्म को लेकर उत्सुकता अपने चरम पर है, वहीं अब कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘द मार्वल्स’ में ‘थॉर’ की एंट्री हो सकती है।

एवेंजर्स के सुपरहीरो का होगा कैमियो

जैसे-जैसे ‘द मार्वल्स’ की रिलीज डेट नज़दीक आती जा रही है, वैसे-वैसे फैंस के बीच फ़िल्म का बज बढ़ता ही जा रहा है। सभी दर्शक देखने के लिए उत्सुक हैं कि उनकी तीनो पसंदीदा फीमेल सुपरहीरो – कैप्टन मार्वल, मोनिका रामब्यू और मिस मार्वल किस तरह से डार-बेन के खिलाफ लड़ाई लड़ती नज़र आएंगी।

इन सभी के बीच दर्शकों की नज़र एक ऐसी चीज पर पड़ी है, जिसने सभी के दिलों में फ़िल्म को लेर बज और बढ़ा दिया है। दरअसल, अटकलें लगाई जा रही हैं कि एवेंजर्स की टीम से कोई सुपरहीरो ‘द मार्वल्स’ में कैमियो करने वाला है।

‘थॉर’ की एंट्री के कयास

दरअसल, फ़िल्म के लेटेस्ट प्रोमो में कैप्टन मार्वल ने अपने फैंस को एक ओजी एवेंजर के साथ क्रॉसओवर का हिंट दिया है, जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। प्रोमो में कैप्टन मार्वल को यह कहते हुए दिखाया गया है कि असगार्ड के बिफ्रोस्ट के सामने आने से ठीक पहले उसने एक दोस्त को फ़ोन किया है।

इस छोटे से सीन ने ‘थॉर’ के साथ ‘द मार्वल्स’ के क्रॉसओवर की अटकलों को हवा दे दी है। इंटरनेट पर सभी कयास लगा रहे हैं कि कैप्टन मार्वल की मदद करने के लिए ‘थॉर’ एंट्री लेने वाला है।

फ़िल्म का दिवाली धमाका

कुछ समय पहले आए ‘द मार्वल्स’ के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तूफान मचा दिया था। ट्रेलर में इमान वेल्लानी, टेयोना पैरिस, गैरी लुईस जबर्दस्त एक्शन करती नज़र आ रही थीं।

निया डकोस्टा के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म एक्शन और रोमांच का डबल डोज देने का वादा करती है। मार्वल कॉमिक्स पर आधारित यह फ़िल्म 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। थॉर के एंट्री पर पुष्टि का हमें 10 नवंबर तक का इंतज़ार करना होगा।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *