फरहान अख्तर की फ़िल्म ‘जिंदगी मिलेगी ना दोबारा 2’ के सच से उठा पर्दा

फरहान अख्तर ने बीते दिन अपने एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया की हलचल बढ़ा दी। फरहान ने ‘इमरान’ पोज में एक तस्वीर साझा कर ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2’ की ओर इशारा किया था। इतना ही नहीं इस पर जोया अख्तर, ऋतिक रोशन और अभय देओल भी प्रतिक्रिया देकर फैंस का दिल जीतते नज़र आए थे। हालांकि, फ़िल्म का ख़्वाब देख रहे फैंस को अभय ने अब तगड़ा झटका दिया है। अभिनेता ने अपने हालिया पोस्ट के जरिए सीक्वल की सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट मीम पर खुला सच

अभय देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मीम साझा किया है। यह मीम ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के दूसरे पार्ट की खबरों को सिरे से खारिज करता है। वहीं, यह मीम देखकर फैंस का दिल टूट गया है। गुरुवार को, अभय देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें ऋतिक रोशन के किरदार अर्जुन सलूजा का सामना इमरान कुरेशी यानी फरहान अख्तर से होता है, जब वह अर्जुन का फ़ोन चलती कार से बाहर फेंक देता है।

मज़ाक कहकर तोडा फैंस का दिल

हालांकि, मीम में, ऋतिक रोशन के डायलॉग को थोड़ा बदल दिया गया है। तस्वीर में ऋतिक का डायलॉग पढ़ा जा रहा है, ‘मुझे बताओ कि हम’ जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2’बना रहे हैं। फिर कहा कि यह सिर्फ़ एक मज़ाक था। यह मज़ाक नहीं है। ‘अभय देओल का पोस्ट देखने के बाद कुछ नेटिजन्स निराश हो गए। एक ने टिप्पणी कर लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि यह मज़ाक नहीं है।’ दूसरे ने लिखा, ‘बस करो।’ वहीं, एक अन्य लिखते हैं, ‘कृपया हमारी भावनाओं के साथ इस तरह न खेलें।’

फरहान की पोस्ट सीक्वल में उत्पन्न अटकलों का खुलासा

सीक्वल के बारे में अटकलें तब तेज हो गईं जब फरहान अख्तर ने एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, ‘इमरान का लुक पूरी तरह से सामने आया है। क्या ब्वॉयज को दूसरी रोड ट्रिप पर जाना चाहिए। ‘इस पर ऋतिक रोशन, जोया अख्तर और अभय देओल अपनी सहमति जताते नज़र आए थे। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में कल्कि कोचलिन, अभय देयोल, रितिक रोशन, फरहान अख्तर और कैटरीना कैफ समेत अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अन्य कलाकारों का सफ़र

‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ तीन दोस्तों कबीर, इमरान और अर्जुन की कहानी बताती है, जो कबीर की शादी से पहले स्पेन में छुट्टियां मनाते हैं। यह यात्रा रिश्तों को सुधारने, घावों को ठीक करने, जीवन से प्यार करने और अपने सबसे बुरे डर से लड़ने का एक अवसर बन जाती है।

इस बीच, ऋतिक रोशन वर्तमान में अपनी आगामी फ़िल्म ‘फाइटर’ की रिलीज का इंतज़ार कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं और यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दूसरी ओर, फरहान अख्तर वर्तमान में अपनी फ़िल्म ‘डॉन 3’ पर काम कर रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

Read More

विश्व बैंक द्वारा जारी लॉजिस्टिक्स परफॉर्मेंस इंडेक्स (LPI) में 38वें स्थान हासिल
प्रभास की फ़िल्म ‘सलार-पार्ट वन: सीजफायर’ अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है
अभिनेता साहिल खट्टर की जियो सिनेमा पर स्ट्रीम वेब सीरीज़ ‘बजाओ’

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *