सान्या मल्होत्रा उनके करियर की संघर्ष और सफलता की कहानी

इन दिनों पूरे भारतवर्ष में केवल एक ही फ़िल्म की चर्चा हो रही है और वह है ‘जवान’। एटली कुमार निर्देशित और शाहरुख खान स्टारर फ़िल्म ‘जवान’ ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है।

फ़िल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और सभी इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच फ़िल्म की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने हाल ही में, मुंबई शिफ्ट होने के बाद अपने संघर्ष और इम्पोस्टर सिंड्रोम से अपनी लड़ाई के बारे में खुलासा किया है।

सान्या मल्होत्रा की भूमिका प्रशंसनीय

सान्या मल्होत्रा शाहरुख खान स्टारर ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘जवान’ को लेकर फैंस के बीच छाई हुई हैं। फ़िल्म में डॉक्टर ईरम के रूप में उनकी भूमिका को प्रशंसकों और आलोचकों ने ख़ूब सराहा है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने बॉल से पीड़ित होने के बारे में खुलकर बात की है।

सान्या ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं जो कुछ भी करती थी वह मुझे पसंद नहीं आता था। लोगों ने मुझे’ बधाई हो’ में पसंद किया था, लेकिन मैं इस बारे में बात करती रही कि कैसे मैंने एक ख़ास सीन ठीक से नहीं किया। हालांकि, अभिनेत्री ने बताया कि अब वह काफ़ी आराम महसूस कर रही हैं।

सपने और यात्रा पर विश्वास

उन्होंने आगे कहा, ‘खुद को ठीक करने में मुझे काफ़ी समय लगा। इस इंडस्ट्री में क़दम रखने के बाद मैंने अपना आत्मविश्वास पूरी तरह खो दिया था।

जब मैं दिल्ली से मुंबई आई तो कई ऐसे लोग थे जिन्होंने मुझसे कहा कि अब 10-15 साल लगेंगे बॉलीवुड में आने के लिए। एक साल में मुझे नितेश तिवारी की ‘दंगल’ के लिए कॉल आया। मुझे हमेशा अपने सपने और यात्रा पर विश्वास था।’

सान्या का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सान्या को आखिरी बार एटली की फ़िल्म ‘जवान’ में देखा गया था, जो ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है। इसके अलावा अब सान्या मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ में दिखाई देंगी जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है।

Raed More

प्रभास की फ़िल्म ‘सलार-पार्ट वन: सीजफायर’ अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है
अभिनेता साहिल खट्टर की जियो सिनेमा पर स्ट्रीम वेब सीरीज़ ‘बजाओ’
यह अटकलें विपक्षी गठबंधन इंडिया की बैठक से जेडीएस के दूर रहने के कारण लगाई जा रही हैं

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *