प्रभास के अकाउंट हैक होने की खबर सोशल मीडिया पर तेज़ी से फैल रही है

मेगा स्टार प्रभास एक बड़ी मुश्किल में पड़ गए हैं। इस बीच एक बड़ी ख़बर सामने आई है, एक्टर का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। हालांकि, अभी यह साफ़ नहीं हो पाया है कि एक्टर ने अपना अकाउंट डीएक्टिवेट किया है या सच में उनका अकाउंट हैक हो गया है।

सुपरस्टार का अकाउंट हैक

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास का इंस्टाग्राम अकाउंट प्लेटफॉर्म पर दिखाई नहीं दे रहा है, जिससे फैंस द्वारा कयास लगाए जा रहें हैं कि शायद सुपरस्टार का अकाउंट हैक हो चुका है। वहीं साथ ही यह भी ख़्याल लोगों के दिमाग़ में आ रहा है कि कहीं प्रभास ने ख़ुद अपने फेसबुक अकाउंट को डीएक्टिवेट तो नहीं कर दिया है।

फैंस में मची खलबली

सुपरस्टार प्रभास के फैंस के बीच खलबली मची हुई है, क्योंकि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट शो नहीं कर रहा है। फैंस को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरकार बात क्या है? वहीं प्रभास की ओर से भी अभी इसपर कोई तरह का कुछ रिएक्शन सामने नहीं आया है।

अभिनेता के फैंस के मन में बस यही दो ही सवाल चल रहा है कि क्या प्रभास का अकाउंट हैक हो गया है? या फिर प्रभास ने ख़ुद अपने फेसबुक अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया है।

अकाउंट के डीएक्टिवेट से होगा नुक़सान

प्रभास के लाखों करोड़ों फैंस हैं, जो अभिनेता पर अपनी जान लुटाते हैं। ऐसे में आई इस ख़बर की वज़ह से उनके फैंस निराश हो गए हैं। वहीं यदि प्रभास ने ख़ुद अपने अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया होगा तो यकीनन फैंस का दिल टूट जायेगा, क्योंकि यही वह प्लेटफार्म है, जिसके जरिए फैंस अपने चहीते सुपरस्टार के बारे में अप टू डेट रहते हैं और समय-समय पर फैंस भी प्रभास से अपने प्यार का इज़हार कर पाते हैं। फिलहाल जब तक प्रभास की ओर से कुछ हिंट नहीं मिल जाता, तब तक कुछ कह नहीं सकते हैं।

Read More

जम्मू में छिपा 144 साल पुराना किताबों का अथाह संसार
हिमाचल में भारी बारिश के चलते पैदा हुए भूस्खलन के हालात
यूपी के मेरठ में पहुंचकर ऊर्जा भवन पर गरजेगें किसान ट्रैक्टर मार्च किया गया शुरू

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *