‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ के किरदार को लेकर आए नए अपडेट

सलमान खान और कटरीना कैफ, सुपर-जासूस जोड़ी टाइगर और जोया के रूप में पर्दे पर वापस धमाल मचाने आ रहे हैं। ‘टाइगर’ की फ्रेंचाइजी ‘टाइगर 3’ को लेकर फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर है। यशराज फ़िल्म्स द्वारा उनकी 50वीं वर्षगांठ समारोह के हिस्से के रूप में शनिवार, 2 सितंबर, 2023 को उनकी आगामी फ़िल्म ‘टाइगर 3’ के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया गया।

पोस्टर में सलमान और कटरीना को एक उग्र और गहन अवतार में दिखाया गया। वहीं, अब फ़िल्म से कटरीना का सोलो फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आते ही सुर्खियों में छा गया है।

कटरीना का फर्स्ट लुक पोस्टर

कटरीना कैफ ने फ़िल्म से अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को साझा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। पोस्टर को शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है, ‘आग का आग से लड़ना, वह है जोया।

‘पोस्टर में कटरीना कैफ हवा में रस्सी के सहारे लटकी ताबड़तोड़ फायरिंग करती नज़र आ रही हैं। अभिनेत्री के इस अंदाज़ पर फैंस फिदा हो गए हैं और चंद मिनट पहले जारी हुए कटरीना के लुक को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

महिला जासूस हैं कटरीना

बॉलीवुड सुपरस्टार कटरीना कैफ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला जासूस हैं। ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी में कटरीना, जोया की भूमिका में हैं और लड़ाई या रणनीति में वह टाइगर उर्फ सलमान खान से बराबरी करती हैं।

कटरीना ने जब भी जोया का किरदार निभाया है, चाहे वह ‘एक था टाइगर’ हो या ‘टाइगर ज़िंदा है’ , उन्हें हर तरफ़ से प्यार मिला है। अभिनेत्री ने साबित किया है कि वह अपने दम पर अविश्वसनीय एक्शन सीक्वेंस कर सकती हैं।

किरदार के प्रति ख़ुशी

फ़िल्म में अपने एक्शन अंदाज़ को लेकर कटरीना कैफ कहती हैं, ‘ जोया वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला जासूस हैं और मुझे यह किरदार पाकर बहुत गर्व है। वह उग्र हैं, वह साहसी हैं, वह पूरी तरह से समर्पित हैं, वह वफादार हैं, वह सुरक्षात्मक हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि वह हर समय मानवता के लिए खड़ी रहती हैं।

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में जोया का किरदार निभाना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और मैंने हर फ़िल्म में ख़ुद को परखा है। ‘टाइगर 3’ कोई अपवाद नहीं है। हम इस बार एक्शन दृश्यों को अगले स्तर पर ले जाना चाहते थे और मैंने फ़िल्म के लिए अपने शरीर को चरम सीमा तक धकेला है और लोग उसे देखेंगे।

शारीरिक रूप से यह मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फ़िल्म रही है। ‘टाइगर 3’, 16 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मूवी का लुत्फ हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में उठाया जा सकेगा।

Read More

लोकसभा चुनाव के कारण लटक सकते हैं राष्ट्रीय खेल | खिलाड़ियों को नहीं मिलेगी सुविधा | 2024 में है राष्ट्रीय खेल प्रस्तावित
Foxconn ने शुरू की नई तैयारी, तमिलनाडु व कर्नाटक के सीएम से मिले CEO
हरियाणा के हथिनी कुंड बैराज से छोड़ा गया पानी | जलस्तर 1.90 लाख क्यूसेक पहुंचा

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *