एक नई यात्रा ‘क्वीन 2’ में कंगना रणौत का खुलासा

वर्ष 2014 में आई कंगना रणौत की फ़िल्म ‘क्वीन’ उनके करियर के लिए गेम चेंजर साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अब फैंस के लिए खुशखबरी यह है कि इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है।

कुछ दिनों पहले यह ख़बर आई थी कि निर्देशक विकास बहल ‘क्वीन 2’ की कहानी पर काम कर रहे हैं। अब कंगना रणौत ने भी इस बात पर मुहर लगा दी है कि फिल्म का सीक्वल आने वाला है।

विकास बहल ने ‘क्वीन’ के सीक्वल की बातें साझा

‘क्वीन 2’ में कंगना रणौत ही लीड रोल अदा करेंगी। हाल ही में बॉलीवुड लाइफ के साथ एक बातचीत में विकास बहल ने ‘क्वीन’ के सीक्वल को लेकर कई बातें साझा की हैं। विकास बहल से पूछा गया कि इन दिनों ‘क्वीन 2’ को लेकर काफ़ी चर्चाएं चल रही हैं। क्या वाकई सीक्वल लाने की तैयारी है।

इस पर निर्देशक ने कहा, ‘हर दिन मैं ‘क्वीन 2′ बनाने के ख़्याल के साथ उठता हूं। मैं एक दिन ज़रूर इसका एलान करूंगा।’ विकास से जब पूछा गया कि सीक्वल में वह कंगना को ही रखेंगे या किसी नए चेहरे से रूबरू कराएंगे, क्योंकि इस फिल्म ने कंगना का करियर ही बदलकर रख दिया? उसने कहा, ‘मैं इसका क्रेडिट नहीं लूंगा। कंगना शानदार अभिनेत्री हैं। ‘क्वीन 2′ के लिए मैं उनके अलावा किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकता। फिल्म सिर्फ़ उन्हीं को साथ लेकर बनेगी।’

‘क्वीन 2’ की ख़बर की साझा

विकास बहल के इस एलान के बाद, अब कंगना रणौत ने भी ‘क्वीन 2’ की मेकिंग की पुष्टि की है। अभिनेत्री ने ‘क्वीन 2’ से संबंधित ख़बर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है और इसके साथ लिखा है, ‘यस’। इससे साफ़ है कि जल्द ही यह फिल्म दस्तक देने वाली है और इस पर काम जारी है।

कंगना रणौत का वर्क फ्रंट

बताते चलें कि फ़िल्म ‘क्वीन’ के लिए कंगना को नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था। इस फिल्म में कंगना ने रानी नाम की एक साधारण लड़की का किरदार निभाया था। कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नज़र आएंगी। यह फिल्म दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी की बायोपिक है, जिसमें कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में नज़र आएंगी।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *