“रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ से आई पहली झलक सॉन्ग पोस्टर लॉन्च”

“सुपरस्टार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘एनिमल’ के लिए सुर्खियों में हैं। फ़िल्म का शानदार टीज़र पहले ही रिलीज़ कर दिया गया है। इस फ़िल्म में पहली बार रणबीर और रश्मिका साथ में नज़र आएंगे। फ़िल्मकारों ने ‘एनिमल’ का पहला गाना बुधवार को रिलीज़ करने की घोषणा की है। इससे पहले आज मंगलवार को निर्माताओं ने गाने का पोस्टर जारी कर दिया है।

गाने में इश्क़ की बातें

‘एनिमल’ का पहला गाना 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगा और इसका नाम ‘हुआ मैं’ है। फ़िल्म के गाने के बारे में अभी और जानकारी शेयर नहीं की गई है। गाने के पोस्टर पर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना इश्क़ में डूबे हुए नज़र आ रहे हैं। पोस्टर पर रणबीर और रश्मिका एक-दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दर्शकों का बेसब्री से गाने का इंतजार है। पहले गाने के पोस्टर के बाद, दर्शकों की उत्सुकता काफ़ी बढ़ गई है।

रश्मिका ने साझा की फ़ोटो

रश्मिका मंदाना ने गाने के पोस्टर को रिलीज़ करते समय इसे इस तरह से साझा किया, ‘कल मैंने इसे जारी कर दिया। यह गाना धड़कनें भर देगा। मैंने इस गाने को वास्तविकता में हर भाषा में बहुत पसंद किया है।’ रश्मिका ने फ़िल्म में गीतांजलि की भूमिका निभाई है, जो रणबीर कपूर के किरदार की मासूम दिखने वाली पत्नी हैं। हाल ही में ‘एनिमल’ का टीज़र रिलीज़ हो गया है, जिसे दर्शकों ने पसंद किया है।

फ़िल्म का रिलीज़ दिन

‘एनिमल’ का निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा है, जिन्होंने भी इसकी लेखन और संपादन की जिम्मेदारी संभाली है। इस फ़िल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे अभिनेता भी हैं। ‘एनिमल’ की प्रक्षिप्त तिथि 1 दिसम्बर, 2023 है, जबकि पहले यह 11 अगस्त को रिलीज़ होने का इंतजार कर रही थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन के काम के चलते इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई।”

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *