बिग बॉस 17 में टूटा ऐश्वर्या शर्मा का दिल, पति नील से बढ़ीं दूरियां

Bigg Boss 17 सलमान खान के विवादित शो में पहले दिन से ही ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। जहां कंटेस्टेंट के बीच झगड़े शुरू हो गए हैं तो वहीं कपल भी एक-दूसरे पर झल्लाते दिखे। अंकिता और विक्की के बाद अब हाल ही में नील और ऐश्वर्या लड़ पड़े।

सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 के आगाज के साथ ही काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस सीजन में YouTuber से लेकर टीवी एक्टर्स और कई कपल कंटेस्टेंट ने भी हिस्सा लिया है। जहां एक तरफ सिंगल्स ने अपना गेम खेलना पहले ही दिन से शुरू कर दिया है, तो वहीं दूसरी तरफ कपल के बिग बॉस में आपसी झगड़े ही नहीं खत्म हो रहे हैं।

विक्की जैन के प्रैंक के बाद अंकिता और उनके बीच जहां थोड़ी अनबन हो गयी, जिसके बाद पवित्र रिश्ता स्टार अपने घर जाने की बात कहती हुई नजर आईं। इसके बाद अब एक और मैरिड नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भी आपस में भिड़ते हुए दिखाई दिए, जिसके बाद एक्ट्रेस अपने आंसू नहीं रोक पाईं।

बिग बॉस ने लगाई नील-ऐश्वर्या को फटकार

बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में दोनों एक्टिविटी रूम में हैं और दोनों के सामने खाने से भरी हुई एक टेबल रखी हुई है। बिग बॉस ने दोनों पर तंज कसते हुए शुरू में कहा कि इस घर में दो ऐसे सदस्य हैं, जिन्हें ये समझ ही नहीं आ रहा है कि चल क्या रहा है और वह करना क्या चाहते हैं।

जिसके बाद नील अपनी पत्नी और गुम हैं किसी के प्यार में एक्ट्रेस को समझाते हुए कहते हैं कि, “यहां पर बहुत सारे लोग अलग करना चाहते हैं हमें”। इस बात को सुनकर ऐश्वर्या बिल्कुल ही शॉक्ड हो गयी।

Read More

PAK में पीएम शाहबाज़ की सलाह पर राष्ट्रपति अल्वी ने लिया फैसला
12 सरकारी बैंकों को मिला दोगुना लाभ| Banks Got Double Profit
CNG कार में मिलेगी मारुति, हुंडई, टोयोटा जैसी 20 लाख से कम कीमत पर

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *